Ajay AryaAjay Arya 23-Apr-2024
(6617 View)

लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्कूल संचालकों एवं व्यापारियों ने डिस्काउंट ऑफर जारी किया

लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्कूल संचालकों एवं व्यापारियों ने डिस्काउंट ऑफर जा

लोकसभा आम चुनाव के अन्तर्गत 26 अप्रेल को मतदान केन्द्र पर अधिक से अधिक मतदान हो इसके लिए स्कूल संचालको एवं व्यापारियों ने डिस्काउंट व्यवस्था की है।
उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा ने बताया कि सर्वोदय सेवा संस्थान देवली से जुडे 26 विद्यालयों ने यह निर्णय लिया कि उनके विद्यालय के जो छात्र-छात्राएँ अपने माता-पिता व परिवार के सदस्यों की स्याही लगी अंगुली के साथ सेल्फी डालेगें उन्हें विद्यालय स्तर पर पारितोषिक देकर सम्मानित किए जाने एवं साथ में आस-पडौस के व्यक्तियों की फोटो शेयर करने पर विद्यालय स्तर पर बम्पर ईनाम देने के लिए अवगत कराया है।भवानी चकाचक जूस सेन्टर बस स्टैण्ड देवली के प्रोपराईटर चौथमल खत्री ने 26 एवं 27 अप्रेल को अपनी अंगुली पर अमिट स्याही दिखाने पर जूस के गिलास पर प्रति गिलास 5/-रू की छूट देने के लिए अवगत कराया है। इसी प्रकार पेट्रोल पम्प किशन राम मोहन लाल के प्रोपराईटर सौरभ जिन्दल ने 26 एवं 27 अप्रेल को मतदान कर अंगुली पर अमिट स्याही दिखाने पर पेट्रोल की खरीद पर प्रति लीटर 1/- रू की छूट देने के लिए अवगत कराया है।
उपखण्ड अधिकारी ने अपील की है कि आमजन मतदान दिवस के दिन अपने मतदान केन्द्र पर जाकर मतदान अवश्य करें। मतदान का समय प्रातः 7.00 बजे से सायं 6.00 बजे तक रहेगा, साथ ही व्यापारिक प्रतिष्ठानों से अपील की जाती है कि वे भी इस तरह की स्कीम के जरिये मतदान प्रतिशत बढ़ाने में अपना सहयोग प्रदान कर सकते है।


Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Deoli Channel
Share:
Deoli Channel
Deoli Channel